रेनो इंडिया ने ग्रामीण बाजार में वाहन बिक्री बढ़ाने के लिए बीएलएस ई-सर्विसेज के साथ की साझेदारी

वाहन निर्माता रेनो इंडिया ने ग्रामीण भारत में अपने वाहनों की उपलब्धता और पहुंच बढ़ाने के लिए प्रौद्योगिकी-सक्षम डिजिटल सेवा प्रदाता बीएलएस ई-सर्विसेज के साथ साझेदारी की है। कंपनी बयान के अनुसार, दोनों साझेदारों ने ग्रामीण बाजार में रेनो की 2024 रेंज की क्विड, ट्राइबर और काइगर की पहुंच बढ़ाने के लिए एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं।

रेनो इंडिया के वाइस चेयरमैन (बिक्री एवं विपणन) सुधीर मल्होत्रा ने कहा, ”ग्रामीण भारत में हमारे लिए काफी संभावनाएं हैं। बीएलएस ई-सर्विसेज के साथ हमारे सहयोग से हम अपनी भारत में विश्व के लिए बनी कारों को पेश करते हुए इन बाजारों में अपनी उपस्थिति को बढ़ाने की इच्छा रखते है…”

बीएलएस ई-सर्विसेज के चेयरमैन शिखर अग्रवाल ने कहा, ‘‘रेनो इंडिया के साथ इस गठबंधन को बनाकर हम एक गतिशील परिवेश तैयार कर रहे हैं…” बयान में कहा गया, बीएलएस ई-सर्विसेज सक्रिय रूप से जागरूकता को बढ़ावा देगी और ग्रामीण उपभोक्ताओं को अपने मंचों के जरिए विभिन्न प्रकार की वस्तुओं व सेवाओं तक पारदर्शी तरीके से पहुंचने के लिए सशक्त बनाएगी।

– एजेंसी